• Shame on you Mr. Subhash Chandra on your comment on "Currency Exchange" आपने अपने बिकउ चैनल पर मुस्करा कर कहा कि जो हालात आज देश के नोट बन्दी को लेकर दिखाए जा रहे है वो बड़ा चड़ा कर दिखाए जा रहे है । आपको पता भी है कितने गरीबों कि नोट बदलने के चक्कर मै मै मौत हो चुकी है । आपको तो पता होना चाहिए अाप खुद न्यूज़ चैनल चलाते है यदि नही पता तो again 'SHAME ON YOU",
    और जी़ न्यूज़ बन्द करके दूसरे न्यूज़ चैनल देखना शुरू कर दिजिये, जहा सच दिखाया जाता हो । चलें मैं ही बता देता हूं अब तक 30 ज्यादा लोगो की मौत है जिनमे सभी ग़रीब थे।

    एक ग़रीब आदमी की मौत हो जाती है सिॆफ 3,500 रूपये के लिये। यदि वो आई डि घर भूल गया तो क्या 3,500 के लिए उसको ID चाहिये, एक पूवॆ भाजपा नेता ने तो अपनी बेटी की शादी मैं 500 करौड़ खचॆ कर दिये। कहां से आए? और तो और वहां के मुख्य म़त्री कुछ अन्य नेताऔ के साथ शामिल होते हैं। उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि कहा से आया इतना पैसा।
    सर सरकारी तलवे चाटना बंद किजिये और भारत की सीधी सादी जनता को मूखॆ बनाना बंद करें और सच दिखाएं। और भीड़ इक्ठठी करके उन्है उल्लू बनाना बंद किजिये इससे पहले एक अच्छे इन्सान बन जाईये बस इतना ही काफी है।

    यदि थोड़ी भी इन्सानियत बाकी हो तो भारत की जनता से माफी मागें। नोट ब़दी सही है पर तरीका ग़लत यह आपको मानना होगा।